2019 को लेकर आई बड़ी भविष्यवाणी, होगा वो, जिसकी कईयों को नहीं है उम्मीद..

0
557

गुजरात और हिमाचल के चुनावों के बाद देश में राजनीतिक फिजायें बदल चुकी हैंl दोनों ही राज्यों में कांग्रेस को हर मिली और इन चुनावों के बाद बीजेपी की पूरे 19 राज्यों में सरकार हो गई हैl

क्या रही भविष्यवाणी..

इसी बीच ज्योतिषों ने जो भविष्यवाणी की है वो जान आप भी दंग रह जायेंगेl ये भविष्यवाणी 2019 के विधानसभा चुनाव को लेकर हैl ज्योतिषियों के मुताबिक, 2019 में भी भाजपा को बड़ी जीत मिलेगी लेकिन उसे 2014 जैसा बहुमत मिलेगा या नहीं, यह अभी तय नहींl

भविष्यवाणी कहती है कि भाजपा को 2019 में 230 के करीब सीटें मिल सकती हैंl यह भी कहा गया कि 2020 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेहत को लेकर कुछ समस्याएं पैदा हो सकती हैं लेकिन भाजपा 2019 में एक बार फिर सरकार बनाने की स्थिति में तो जरूर आ जाएगी।

अंक गणित के विशेषज्ञ कुमार गणेश का मानना है कि 2018 का साल कांग्रेस के लिए राजनीतिक तौर पर नुक्सान वाला साल है। पार्टी आने वाले विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकेगीl कुमार गणेश के अनुसार कांग्रेस के 2019 में थोड़े हालात शायद सुधर जायेंगेl इसके अलावा ये भी कहा गया कि 2018 के दौरान कांग्रेस के हाथ से कर्नाटक भी निकल सकता है।

इसके अलावा पूर्वोत्तर में भी पार्टी को सीटों का नुक्सान होगा। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी कांग्रेस को उम्मीद के मुताबिक नतीजे नहीं मिलेंगे।

2019 में बिगड़ सकता है पीएम मोदी का स्वास्थ्य

बैतूल के ज्योतिषी हिरेंद्र शुक्ला ने भी 2019 के चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में भविष्यवाणी की है। हालांकि उनका भी यह मानना है कि भाजपा की सीटों की संख्या आने वाले लोकसभा चुनावों के दौरान कम हो जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली के आधार पर भविष्यवाणी करते हुए शुक्ला ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसी स्थिति में यह भी हो सकता है कि देश के लिए नेतृत्व कोई और व्यक्ति करे।

राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने क्षत्र‍िय महा सम्मेलन में पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि यूपी में अब भोगी की नहीं बल्कि योगी की सरकार है। इस दौरान अमर सिंह ने 2019 लोकसभा चुनाव पर भविष्यवाणी भी कर डाली और कहा कि नरेंद्र मोदी न कभी चुनाव हारे हैं और ना ही कभी हारेंगे।

अमर सिंह ने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी है, अब अयोध्या में राम मंदिर बनेगा। उन्होंने मोदी-योगी की शान में जमकर कसीदे भी पढ़े। उन्‍होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर योगी सरकार का बचाव करते हुए कहा कि योगी काठ के तख़्त पर सोते हैं और उन्हें एसी की जरुरत नहीं पड़ती। वे फक्कड़ हैं, और ऐसे व्यक्ति के बारे में कुछ भी कहना उचित नहीं होगा।

बता दें कि इससे पहले भी अमर स‍िंह मोदी की कई बार तारीफ कर चुके हैं। गोरखपुर में उन्होंने मोदी की तुलना राम और बुद्ध से की थी।

ये भी देखें और शेयर करें :

Loading...

LEAVE A REPLY